ऐसी क्या है खूबी Yamaha R15 V4 मे जो इतनी लोकप्रिय हो रही है, जाने इसके पीछे का राज

आज के समय में लोगो की आम पसंद स्पोर्ट बाइक है जो अच्छा लुक और रॉयल फीलिंग देती है। इसी डिमांड और स्टैंडर्ड को ध्यान में रखते हुए Yamaha कम्पनी ने Yamaha R15 V4 बाइक लॉन्च की थी जो बहुत लोकप्रिय हो रही है। इस बाइक का लुक और स्पेशल फीचर्स के साथ ही दमदार 155cc का इंजन, ओर पावरफुल टॉर्क जनरेट करता है जो हर तरह की राइडिंग के लिए बहुत अच्छा होता है। Yamaha R15 V4 की और जानकारी के लिए आगे पढ़े।

यह है Yamaha R15 V4 के सानदार फीचर्स

हर स्पोर्ट बाइक लवर्स अपनी बाइक में यूनिक फीचर्स और उसके लुक को देखता है। ओर इस बाइक की यही खूबी हैं की ये राइडर्स की डिमांड को पूरा करती है। इसके यूनिक फीचर्स की बात करे तो इसमें हमे 6 स्पीड गीयरबॉक्स, 11 लीटर फ्यूल टैंक, स्लीपर क्लच, डिस्क ब्रेक डुअल ABS सेफ्टी के साथ, डेल्टा बॉक्स फ्रेम, स्पोर्ट एग्रेसिव डिजाइन, स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी, वेरिएबल वाल्व एक्चुअशन, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जिसमे हम बाइक की स्पीड, डिस्टेंस ट्रैवल्ड, आरपीएम, गियर पोजिशन, फ्यूल लेवल, ट्रीप मीटर भी देख सकते है जो अन्य स्पोर्ट बाइक में हमे देखने को नहीं मिलते हैं।

छोड़ देती है Yamaha R15 V4 की माइलेज बाकी स्पोर्ट बाइक को पीछे

Yamaha R15 V4 बाइक में हमे 4 स्ट्रोक, BS6 टाइप 155cc का इंजन जो 14.1Nm और 18.6PS तक का पावर जनरेट करता है और 150km/h तक की टॉप स्पीड प्रोवाइड करता है। Yamaha R15 V4 की माइलेज दूसरी स्पोर्ट बाइक के मुकाबले ज्यादा है जहा हमे आम तौर पर 25kmpl–30kmpl माइलेज देखने को मिलती है, वही Yamaha R15 V4 की माइलेज हमे 40kmpl–45kmpl आराम से मिल जाती है जो लॉन्ग राइड ओर नोरमल रेस के लिए बेहतर है। यह बाइक हमे 4 वेरिएंट और 7 डिफरेंट कलर में मिल जाती है। ओर यह फुल पैसा वसूल बाइक है।

क्या है Yamaha R15 V4 की कीमत और EMI प्लान

स्पोर्ट बाइक सभी की पसंद होती है और ज्यादा डिमांड होने की वजह से हर स्पोर्ट बाइक बहुत महंगी पड़ जाती है। पर इस बाइक के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं है यह बाइक उन सबके लिए है जीने पास स्पोर्ट बाइक लेने के लिए ज्यादा बजट नहीं है। इसकी कीमत 1.82L से 2.27L के आसपास है। अगर आप इसे EMI पर लेना चाहते है तो आप ले सकते है अपने बजट के अकॉर्डिंग।