किफायती कीमत में लॉन्च हुआ Yamaha RayZR 125 स्कूटर, शानदार फीचर्स के साथ जाने क्या है कीमत

अगर आप एक नए स्कूटर की तलाश में हैं और आपको बेहतरीन फीचर्स और शानदार माइलेज चाहिए तो Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter आपके लिए एक शानदार विकल्प है। Yamaha ने इस स्कूटर को आधुनिक स्पेसिफिकेशन्स और दमदार इंजन के साथ लॉन्च किया है जो न केवल परफॉर्मेंस में बेहतरीन है बल्कि डिज़ाइन में भी शानदार है। तो चलिए हम आपको इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी देते है।

Yamaha RayZR 125 के फीचर्स

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter के फीचर्स की बात करे तो इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जो इसे और भी खास बनाते हैं। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्राइट हैलोजन हेडलाइट, फुल-एलईडी हेडलाइट सेटअप और फ्यूल गेज जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा Y कनेक्ट ऐप भी इसमें शामिल है जिससे आपकी राइडिंग एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो जाती है।

Yamaha RayZR 125 के इंजन

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter के इंजन की बात करे तो इस स्कूटर में 125 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्ट इंजन है। यह हाइब्रिड इंजन न केवल शानदार परफॉर्मेंस देता है बल्कि माइलेज के मामले में भी बेहतरीन है। Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter की इंजन क्षमता और परफॉर्मेंस इसे बाकी सभी स्कूटर्स से अलग बनाती है।

Yamaha RayZR 125 की कीमत

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter की कीमत के बारे में बात करे तो Yamaha ने इसे भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत ₹85,000 है जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹96,000 तक जाती है। इस कीमत पर मिलने वाले फीचर्स और परफॉर्मेंस को देखते हुए यह स्कूटर एक शानदार डील है।

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter उन सभी लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक शानदार माइलेज, दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स से लैस स्कूटर की तलाश में हैं। इसका आकर्षक लुक और बेहतरीन परफॉर्मेंस इसे और भी खास बनाते हैं। अगर आप एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid Scooter आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस है।